Monday, September 15, 2008

chota sardar:mummy kal raat ko,phir maine bathroom ka darvaja khola toh light apne aap jal gaye.mummy:kaminey phir tune fridge main susu ki!


santa Aur banta Ko 3 Bomb Mile.
Police Ko Dene Chale.
banta: Agar Koi Bomb
Raste Me Phat Gaya To?
santa: Jhoot Bol
Denge Ke 2 He Mile



Kisi mod pe akele na chodna,
Armano se bhare dil ko na todna,
Duniya begani hai to kya hua,
tamanna yehi hai ki aap hamari dosti na todna



Tuje chahne wle kam na honge
Wqt ke sath shayd hum na honge
Chahe kisi ko bhi kitna he pyar dena
Lekn teri yado ke hqdar srf hum honge



Agar Paagal ho to Yeh SMS padhte hi Miss call do
Maha Paagal ho to Message Bhejo
Bewkuf ho to Call karo
Teeno ho to CHOOP raho



Sote hue ko jagayenge hm
Aap ki Nind churaynge hm
Har waqt sms karke sataynge hm
Aap ko ayega Gussa!
Lekin us Gusse me B yaad ayenge hm



Dont keep me in ur hrt but keep me in ur brain



bcoz














Rehne ki jagah jitni khali ho, rehne me utna maza ata hai... :

No comments: