Monday, September 8, 2008

Bikhar Rahi Meri Raat Use Kehna
Kabhi Mile To Ye Baat Use Kehna
Wo Saath Tha To Zamana Tha Hamsafar
Ab Koi Nahi Mere Saath Use Kehna


Zameen thi meri Aasman uska tha
Mujhe khud pe guman uska tha
Jiske liye ki thi sabhi se bagavat
Mere hi khilaf har ek iljam uska tha


Manzil B Nahi He Thikana B Nahi He
Vapas Mujhe Ghar Jana B Nai He
Mene Hi Sikhaya Tha Use Tir Chalana
Ab Mere Siva Uska Koi Nishana B Nai he


A: U r Active
B: U r Best
C: U r cute
D:U r dashing
E:U r excelant
F: U r First
G: U r Great
H: Hatt yaar Z tak kaun jhoot bolega.


Ishq ka jaha benam hota hai,
Tadapna ishq me aam hota hai,
Khushnasib ko kabhi ishq ho nhi sakta
Ye to badnasibo ka kam hota hai



Sirf Woh Hi Nahi
Sari Duniya Ki Nazar Hamse Khafa He
Jab Nasib Me Pyar Likha Hi Nahi
To Kise Kahe Ki Wo Bewafa He



Badle the wo mausam hame kehgye
Achhe the wo bura hame keh gye
Hamne to ki thi harpal unse wafa
Nibai khudse na gai to bewfa hame keh gye


taro me akela chand jagmagata hai
muskilo me akela insan dagmagata hai
kanto se mat ghabarana dost
kanto me hi akela gulab muskurata hai



You are...

A-B-C-D

Attractive
Beautiful
Cute
Dear


E-F-G

Excellent
Funny
Go rgeous



H-I-J


Hello,
I'm
Joking

No comments: