Sunday, August 17, 2008

Shama ko shama ki baharo ne luta.
Sahil ko kashti k kinaro ne luta.
Aap to ek hi kasam se dar gaye
Hame to aapki kasam dekar hazaro ne luta



Unki 1 nazar ko tarsate rhenge,
ye asu har par barsate rhenge,
kabhi bite the kuch pal unke sath,
bas yahi soch kar hum haste rhenge



Sath Na Sahi Tanhai To Milti Hai
Mulakat Na Sahi Judai To Milti Hai
Kaun Kehta Hai Pyar Me Kuch Nahi Milta
Wafa Na Sahi Bewafai To Milti



Soch K Tere BareMe Muskurate Hai Hum
Sub Ko Kahani Teri Sunate Hai Hum
Jab B Yad Karte Hai Aapko Dost
Sari DuniaKo Us Waqt Bhul Jate Hai Hum



Choti baato pe takrar na kia karo,
Har majak ko dil pe na lia karo,
kya pata saath he aur kitne din ka,
in palo ko to pyar se jiyakaro..



na saath hai koi,
na humsafar hai koi
na hum kisike,
na humara hai koi
par apko dekh kar keh sakte hai
ki pyara sa dost humara bhi hai




Koi kitna b apko sata lega,
koi kitna b apko rula lega,
aap dil se zara YAAD karke dekna,
Meri YAAD ka har lamha apko hasa degA



Ishq pane ki tamanna me,
Kabhi kabhi zindagi khilona ban jati he,
Jise dil me basana chahte he,
Wo surat sirf yaad bankar reh jati he



Sathi sirf vo to nahin hota
jo jewan bhar saath nibhaye
Sathi to vo hota hai
jo jeewan k kuch palon mein hi
jeewan bhar ka sath de jaye



Dosti guna hai toh hone na dena,
Dosti khuda hai toh khone na dena,
Karte ho dosti jab kisse toh,
kabhi uss dost ko rone na dena



Har Shabd Me Arth Hota Hai,
Har Arth Me Tark Hota Hai,
sab Kahte Hai Ke Ham Haste bahut Hai,
Lekin Hasne Walo Ke Dil Me Bhi Dard hota h

No comments: