Thursday, October 30, 2008

Aapki khushi se hasta he Koi
Aapke Gum se rota he koi
Kisi ko aapse itna pyar he ki
Aapki yadoMe jita he koi


Pyar kya he pucho muzse
Kya batane se man jaoge
Yu Batane Se Fayda Bhi Nhi
Khud KarogeTo Jaan Jaoge


1 Khayal
1 Haqiqat ho Tum

Dosti me Lagnawali jarurat ho tum
Jisko Roz Sms karna pade
AreYaar ajib musibaat ho tum


Jeeni ki nayi ada di he
Khus rahne ki usne dua di he
Ae khuda use sara jaha dena
Jisne hume apneDil me thodi jagah di he


Koi kahta he ki piye baitha hu
Khud ko madhosh kiye baitha hu
Jaan baki he wo b le lijiye
Dil to kab ka diye baitha hu


Har duwa kabul nhi hoti
Har aarzu puri nhi hoti
Jin k dil me aap jaise dost ho
Un k liye to dhadkane b zaruri nahi hoti


Manzil unko milte he
Jinke sapno me jaan hoti he
Pankh se kuch nhi hota
Hauslo se udan hoti he


Tujhe dekhna chahta hu har pal
Shayad tujhe bahut pyar krta hu
Kal tak to tujhe janta b nhi tha
Aaj tera intezar krta hu


Badi muskil me hu
Kaise mai izhar karu
Tu to khusbu hai
Tujhe kaise Giraftar karu


Pal pal ne kaha ek pal se
Pal bhar k liye tum mere sath raho
Pal bhar ka sath aisa ho ki
Har pal tum hi tum yaad raho


Raaz dil ka dil me chupate hai
Samne aate hi nazar jhukate hai
Bat krte nhi ya hoti nhi
Pr jub bhi milte hai muskurate hai


Fasle bahut hai par itna man lo
Karib hokarHr koi khass nhi hota
Aap khayalo me itne karib ho
Ki duriyo ka ehsaas nhi hota


Bheegte rhe barish me aksar
Kbhi kisi se mangi panah nhi
Hasrate puri na ho to na shi
Khwab dkhna koi gunah to nhi


Apse kbhi mil na pye hum
Fir bichadne ka dar kaisa
Meri hr dhadkan me aap hoShamil
Fir aapkiJudai ka gum kaisa


Hum se dur jaoge kaise
Dil se hume bhulaoge kaise
Hum wo khusbu hai jo sanso me baste h
Khud ki sanso ko rok paoge kaise


VishvasKi 1 jodi hai dosti
Betab dil ki majburi hai dosti
NaMano toKuch nhi..
or.
mano to zindagi ki kamzori hai dosti

No comments: